Friends के अभिनेता मैथ्यू पेरी डूबने के बाद निधन हो गया

‘दोस्तों’ एक्टर मैथ्यू पेरी अब हमारे बीच नहीं रहे ।

उन्होंने फ्रेंड्स में चांडलर की भूमिका निभाई थी , जो कई वर्षों तक सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी टेलीविजन कॉमेडी रही।

friends

उनकी मृत्यु की खबर NBC द्वारा पोस्ट की गई एक बयान में पुष्टि हुई, जिसमें कहा गया कि 54 वर्षीय एक्टर को उनके घर के हॉट टब में मृत पाया गया।

मीडिया कांग्लोमरेट ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “हम मैथ्यू पेरी के बहुत जल्दी जाने से दुखी हैं। उन्होंने अपनी पूरी कॉमेडी टाइमिंग से लाखो लोगों को पूरी दुनिया में बहुत खुशी दी। उनकी विरासत अनगिनत पीढ़ियों के माध्यम से जीवित रहेगी।”

हॉलीवुड समुदाय से सोशल मीडिया पर पेरी की मृत्यु की खबर फैलते ही रिएक्शन्स और शोक संदेश आए।

X (पहले ट्विटर के रूप में जाना जाता था) पर ऑफिशियल ‘फ्रेंड्स’ अकाउंट ने साझा किया: “हम मैथ्यू पेरी की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं। वे हम सभी के लिए एक असली उपहार थे। हमारा दिल उनके परिवार, प्रियजनों और सभी उनके प्रशंसकों के साथ है।”

https://x.com/FriendsTV/status/1718448383529205853?s=20

मीरा सोर्वीनो, जिन्होंने 1994 की टेलीविजन मूवी “पैरलल लाइव्स” में पेरी के साथ काम किया था, ने लिखा, “ओह नहीं!!! मैथ्यू पेरी!

आप एक अच्छे इंसान थे आशा है कि तुम स्वर्ग में शांति और खुशी पाओ,

अपनी अनूठी बुद्धिमत्ता से सभी को हंसाते हुए।”

“द गुड वाइफ” में पेरी के साथ नजर आने वाले जॉश चार्ल्स ने लिखा: “भयानक खबर। भाई शांति को प्राप्त हो।”

एक्ट्रेस सेल्मा ब्लेयर ने अपने इंस्टाग्राम पर पेरी को अपना “सबसे पुराना बॉयफ्रेंड” कहते हुए लिखा, “हम सभी ने मैथ्यू पेरी को पसंद किया,

पेरी ने अपनी दीर्घकालिक भूमिका के लिए सर्वाधिक जाने जाते थे ‘फ्रेंड्स’ में, जो 1994 से 2004 तक NBC नेटवर्क पर 10 सीजनों तक चला, जिसमें जेनिफर एनिस्टन, कोर्टनी कॉक्स, डेविड श्विमर, मैट लेब्लांक और लीसा कुद्रोव सहित अन्य स्टार्स भी थे।

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो ने कहा कि उन्हें उनके स्कूल के दोस्त मैथ्यू पेरी की मृत्यु की खबर से “हैरान और दुखी ” है।

also read ; Frequently Consumed Foods That Are Not Good forYour  Money or Your Health

Leave a comment

RSS
Follow by Email
Instagram
WhatsApp
Snapchat